21 May 2024

aawaj uttarakhand

सच की आवाज़

34 वें यातायात सुरक्षा माह के दृष्टिगत पुलिस तथा पत्रकार एकादश के बीच खेला गया सद्भावना मैत्री मैच।

34 वें यातायात सुरक्षा माह के दृष्टिगत दिनांक: 14/02/2024 को आमजन को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करने तथा उन्हें यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से पुलिस लाइन देहरादून में पत्रकार एकादश तथा पुलिस एकादश की टीमों के मध्य सद्भावना मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया।

मैत्री मैच के दौरान टाॅस पत्रकार एकादश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया तथा निर्धारित 20 ओवरों में पुलिस एकादश के सामने जीत के लिये 138 रन का लक्ष्य रखा गया, जिसे पुलिस एकादश की टीम ने 17 ओवरों में हासिल कर जीत दर्ज की।

मैच समाप्ती के उपरान्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा विजेता तथा उप विजेता टीम को ट्राफी से सम्मानित किया गया। अपने शानदार आलराउण्ड प्रदर्शन के लिये पुलिस अधीक्षक ग्रामीण *श्री लोकजीत सिंह* को *मैन ऑफ द मैच* के पुरूस्कार से सम्मानित किया गया।

अपने संबोधन में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा मैच में प्रतिभाग करने वाली दोनो टीमों के प्रदर्शन की सराहना की तथा वर्तमान परिस्थितियों में अपनी व्यस्त जीवनशैली के बीच स्वयं को स्वस्थ रखने के लिए थोड़ा समय खेलो को भी देने के लिए सभी को प्रेरित किया। यातायात सुरक्षा माह के दौरान मैत्री मैच के माध्यम से लोगो को जागरूक करने के प्रयास के लिए पुलिस अधीक्षक यातायात तथा अन्य यातायात अधिकारी/कर्मचारीगणो की सराहना करते हुए उनका उत्साह वर्धन किया।