25 April 2024

aawaj uttarakhand

सच की आवाज़

मसूरी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के समर्थन में आयोजित बैठक को संबोधित करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और भाजपा सांसद प्रत्याशी महारानी माला राज्यलक्ष्मी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के गल्जवाड़ी, अनारवाला और विलासपुर कांडली में जनसंपर्क व बैठक की तथा 19 अप्रैल को बीजेपी के पक्ष में मतदान की अपील की।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और माला राज्यलक्ष्मी शाह ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत गल्जवाड़ी के बूथ संख्या 126 और 127 तथा अनारवाला ग्राम पंचायत के अनारवाला बूथ संख्या 121 और 122 और विलासपुर कांडली सहित विभिन्न क्षेत्रो में जनसंपर्क एवं जनसभा को सम्बोधित किया गया।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र से माला राज्यलक्ष्मी शाह को पिछली बार से दुगने अंतर से जीत दिलाने का भरोसा दिलाया और क्षेत्रवासियों से महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में अधिक से अधिक मतों से विजय बनाने की अपील की ओर लोगों को अधिक मतदान के लिए प्रेरित किया।
भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार अभियान में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए हमें मोदी जी के हाथों को मजबूत करना है। मोदी सरकार ही भारत के सुनहरे भविष्य की गारंटी है। मोदी सरकार वादों को पूरा करने की गारंटी है। विगत वर्षों में हमारी सरकार ने जो कहा वह किया है। हमारी सरकार ने गांव, गरीब, किसान, वंचित सभी की चिंता करते हुए उनके उत्थान के लिए योजनाएं बनाई हैं। मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं भारत के नागरिकों की खुशहाली की गारंटी हैं। यही समय है सही समय है। जब हमें पुनः राष्ट्रवादी सरकार को चुनना है। प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने बूथ को मजबूत करना है। अपने बूथ में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक कर कमल के सामने का बटन दबाने के लिए प्रेरित करना है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कांडली क्षेत्र से दर्जन से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण कराई।

*इन लोगों ने की भाजपा ज्वाइन*- शेर बहादुर, श्याम राय, नागेंद्र बहादुर खड़का, दल बहादुर गुरुंग, बाबूराम शर्मा, देवेंद्र, दिनेश गिरी, रघुमान श्रेष्ठ, पदम बहादुर थापा, ओम बहादुर क्षेत्री, देवेंद्र सिंह बिष्ट, वीरेंद्र सिंह आदि।

इस अवसर पर राज्यमंत्री कैलाश पंत, विधानसभा प्रभारी कमली भट्ट, ग्राम प्रधान लीला शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल, मंडल अध्यक्ष ज्योति कोटिया, प्रभा शाह, संध्या थापा, किरन, सपना, दिनेश प्रधान, ग्राम प्रधान लव कुमार तमंग, वंदना बिष्ट, आशीष शर्मा सहित कई लोग उपस्थित रहे।