26 May 2024

aawaj uttarakhand

सच की आवाज़

कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने पवित्र धाम केदारनाथ के दर्शन किए और दिसंबर माह में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के सफलतम आयोजन के लिए कामना की।

कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने पवित्र धाम केदारनाथ के दर्शन कर प्रदेश व क्षेत्र की खुशहाली व उन्नति और आगामी ग्लोबल इन्वेस्टर समिति के सफलतम आयोजन के लिए कामना की।

सोमवार सुबह मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल बाबा केदार के दर्शन को केदारनाथ धाम पहुंचे यहां उन्होंने बाबा केदार की विधिवत पूजा अर्चना की और दिसंबर माह में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के सफलतम आयोजन के लिए बाबा केदार से प्रार्थना की।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि दिसंबर में आयोजित ग्लोबल इन्वेस्टर समिति के सफल होने से राज्य में हर क्षेत्र में काम होगा। कहा कि राज्य में निवेश करने वाले उद्योगपतियों व निवेशकों में राज्य के 70 प्रतिशत युवाओं के लिए रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

वही, मंत्री डॉ अग्रवाल ने बद्रीनाथ धाम के भी दर्शन किए इस दौरान बद्रीनाथ के मास्टर प्लान पर किए जा रहे कार्यों की भी जानकारी ली। इस मौके पर मंदिर समिति से जुड़े स्थानीय किशोर पवार द्वारा डॉ अग्रवाल का स्वागत किया गया।

इस दौरान उनके पुत्र पीयूष अग्रवाल और पुत्रवधू डॉ अर्श भी उपस्थित रही।