25 April 2024

aawaj uttarakhand

सच की आवाज़

बदरी- केदार यात्रा पर पहुंचे बागेश्वर सरकार समेत अन्य संतों ने की बीकेटीसी अध्यक्ष अजेंद्र की सराहना।

श्री बदरीनाथ व श्री केदारनाथ की यात्रा पर पहुंचे दिग्गज संतों ने श्री बदरीनाथ – केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) की व्यवस्थाओं के साथ – साथ समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय पर भी आशीषों की बौछार की। हालांकि, बीकेटीसी अध्यक्ष अन्यत्र कार्यक्रम में होने के कारण धामों में उपस्थित नहीं थे। मगर संतों ने केदारनाथ धाम में पूजा – अर्चना के बाद विजिटर बुक में बीकेटीसी समेत अध्यक्ष अजेंद्र अजय की तारीफ की। बागेश्वर धाम के नाम से प्रसिद्ध संत पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने बीकेटीसी की विजिटर बुक में लिखा कि आज श्री केदारनाथ का दर्शन किया। बहुत आनंद आया। श्री अजेंद्र अजय जी, अध्यक्ष, श्री बदरीनाथ – केदारनाथ मंदिर समिति, समस्त अधिकारियों, कार्यकर्ताओं को शुभाशीष। मंगल हो। जो प्राप्त है वही पर्याप्त है।

परमार्थ निकेतन के प्रमुख चिदानंद मुनि ने विजिटर बुक में लिखा कि भारत के यशस्वी, तपस्वी, ऊर्जावान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केदार से काशी तक, अयोध्या से उज्जैन तक एवं ओंकारेश्वर से महाकाल तक जिस दिव्यता एवं भव्यता से नए भारत का निर्माण हो रहा है, अभिनंदनीय है। प्रिय अजेंद्र अजय जी एवं पूरी टीम को साधुवाद।

दक्षिण काली पीठाधीश्वर महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद महाराज ने केदारनाथ धाम में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा की उनके नेतृत्व में सनातन धर्म के उत्थान का जो कार्य हो रहा है, उसका शब्दों में वर्णन संभव नहीं है।